BEST APP FOR CREDIT CARD BILL PAYMENT

BEST APP FOR CREDIT CARD BILL PAYMENT WITH CASH BACK ON EVERY PAY

दोस्तों क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले लोगो की संख्या आज कल ज्यादा बढ़ गई हे। ( Credit card billpay app )

ऐसे में कई लोगो के पास एक नहीं तीन – चार क्रेडिट कार्ड होते हे, जो अलग अलग बैंक के द्वारा उन्हें प्रपात हुवे होते हे।

अगर क्रेडिट कार्ड यूजर टेक्नोलॉजी से बहोत ज्यादा परिचित नहीं हे, तो उन्हें CREDIT CARD BILL भुगतान करने में परेशानी होती हे.

Related Queries

  • Credit card bill payment news
  • सिटी बैंक credit card bill payment डेस्क
  • RBL Credit Card Payment Bill डेस्क

साथ ही अगर एक से ज्यादा क्रेडिट कार्ड हे , तो क्रेडिट कार्ड का बिल पेमेंट टाइम्स से पहले करने याद रखने की प्रोब्लेम्स होती हे.

क्रेडिट कार्ड का बिल पेमेंट करने के लिए सबसे आसान तरीका होता हे की अपने जो भी बैंक से कार्ड लिया हे उसी बैंक में आपका अगर बैंक अकाउंट हे तो आप ऑटो डेबिट फेसिलिटी स्टार्ट करा के टाइम से बिल पेमेंट कर सकते हे। लेकिन अगर आप का अकाउंट उस बैंक में नहीं हे तो आपको एक ऐसे एप्लीकेशन की अवस्य्क्ता हे जो आपके सभी क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान करने का आपको रिमाइंडर भेजता रहे और साथ ही में वह ऐप सुरक्षित भी हो।

तो आज हम आपको ऐसे ही ऐप के बारे में बताएँगे. जो आपको क्रेडिट कार्ड बिल पेयमेन्ट रिमाइंडर भी भेजता हे और साथ ही में सुरक्षित तो हे और साथ में हर बिल पेमेंट पे आपको 5 से 1000 रूपये तक का कैशबैक भी देता हे।

जाने अलग अलग देशो में इंटरनेट स्पीड भारत के मुकाबले कितनी हे ? < CLICK HERE

सबसे पहले यहाँ पे कुछ आपको मुख्य बैंको के क्रेडिट कार्ड बिल अगर उसी बैंक से पेमेंट करने हे , तो उनके वेबसाइट का लिंक प्रोवाइड कर रहे हे।

> BANK OF BARODA CREDIT CARD – BILL PAY APP

BOB बैंक क्रेडिट कार्ड का बिल पे करने के लिए यहाँ क्लिक करे , ये लिंक ओपन करते ही आप अपने क्रेडिट कार्ड का 16 अंको नंबर 2 बार इनपुट करना हे और निचे दिए गए कैप्चा को भर देना हे। BANK OF BARODA CREDIT CARD BILL PAYMENT LINK

> सिटी बैंक credit card – bill payment डेस्क

Click Here For Pay Bill

> RBL Credit Card Payment Bill डेस्क

का बिल पेमेंट करने के लिए आप RBL My Card नाम की ऐप प्ले स्टोर से डाउनलोड करके बिल पे और क्रेडिट कार्ड का स्टेटमेंट भी देख सकते और साथ ही में RBL CREDIT CARD REWARD POINTS ( Redeem Login ) भी देख सकते हे।

>> ऊपर दिए गए सभी बैंक के ही वेबसाइट हे बिल पे करने के लिए. लेकिन जैसा की पोस्ट के शुरुआत में आपको बताया गया था , की आपको ऐसे ऐप के बारे में बताएँगे जो आपको बिल पे करने का व्हाट्सप्प रिमाइंडर भी भेजता हे और हर क्रेडिट कार्ड का बिल पे करने पर आपको 5 से लेकर 5000 तक का कॅश बैक भी आपको देता हे।

♦ इस ऐप का नाम हे CRED , है अगर आप IPL की क्रिकेट मैच देखते हे तो आपने इस ऐप का विज्ञापन भी जरूर देखा होंगा , आपको बता दे की ऐप पे आप भरोसा कर सकते हे।
इस ऐप को आप एप्पल के ऐप स्टोर में 4.8 और गूगल के प्ले स्टोर में 4.7 की रेटिंग भी यूजर द्वारा दी गई हे।

आप ऐप डाउनलोड करने के लिए इस लिंक से करते हे तो आपको CRED APP DOWNLOAD पे क्लिक् करके डाउनलोड करते हे तो आपको फर्स्ट बिल पे करने पे “300 रूपये कॅश बैक मिलेंगा ” ( ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए ही हे। )

इस ऐप से आप हाउस रेंट भी पे कर सकते , यहाँ भी आपको कॅश बैक मिलेंगा . ( Credit card billpay app )

अगर आप इस ऐप को अपने दोस्तों को रेफर करते हो तो आपको , हर सक्सेसफुल ज्वाइन पे कम्पनी पेमेंट करती हे।

ऊपर दिए गए लिंक से आप डेबिट कार्ड , UPI पेमेंट और नेट बैंकिंग के द्वारा पेमेंट कर सकते हे।

Scroll to Top
देना होंगा 60% टैक्स, आरबीआई (RBI) ने जारी की नई गाइडलाइन IPL 2024 के बिच जिओ के ग्राहकों के लिए खुश खबरि अब 75 रूपये में 23 दिन की वैलिडिटी जीने का तरीका बदल के रख देंगी 2024 में आने वाले ये टेक्नोलॉजी | tech facts 2024 hindi मौज ही मौज एयरटेल ने किया ग्राहकों को खुश | एयरटेल का सस्ता रिचार्ज प्लान