Upcoming phones in September 2021 in India Hindi iPhone 13, Jio Phone Next, OnePlus 9 RT

Upcoming phones in September 2021 Hindi : iPhone 13, Jio Phone Next, OnePlus 9 RT, Pixel 6 जैसे और कई नए स्मार्टफोन जो आप खरीदने के बारे में सोच रहे हे ।

सितम्बर 2021 में लॉन्च होने वाले नए स्मार्टफोन की लिस्ट और फीचर्स की जानकारी [ New Mobile launch 2021 5G & 4G ]

Upcoming phones in September 2021 in Hindi

Phones launching in September 2021: स्मार्टफोन रिलीज के लिए सितंबर हमेशा एक व्यस्त महीना होता है, और हम इस महीने कई स्मार्टफोन जारी होने की उम्मीद कर रहे हैं। सितंबर वह महीना भी है जब नए iPhones जारी किए जाते हैं, इसलिए यह iOS यूजर्स के लिए एक खास महीना बन जाता है। स्पेक्ट्रम के दूसरी तरफ, हम इस महीने Google से नए पिक्सेल फ्लैगशिप जारी करने की भी उम्मीद करते हैं। तो, चाहे आप अगले आईफोन या अगले पिक्सेल फोन की प्रतीक्षा कर रहे हों, यही वह महीना है जब हम उम्मीद करते हैं कि ये डिवाइस बाजार में आएंगे। Jio Phone Next लॉन्च के साथ एंट्री-लेवल स्मार्टफोन यूजर्स के लिए भी कुछ है। यहां सितंबर 2021 में आने वाले सभी फोन हैं।

iPhone 13 Series

upcoming phones 2021 in india 
iphone 13
iPhone 13 Upcoming New Phone in 2021

अगर कोई एक कंपनी है जो सितंबर में अपना नवीनतम स्मार्टफोन जैसे घड़ी की जारी करती है, तो वह ऐप्पल है। इसका मतलब है कि हमें पूरा यकीन है कि iPhone 13 सीरीज इसी महीने रिलीज होगी। फोन की बात करें तो हम उम्मीद करते हैं कि चार नए आईफोन जारी किए जाएंगे। पिछले साल की तरह, iPhone 13 के लिए एक मिनी और नियमित मॉडल और iPhone 13 प्रो के लिए एक नियमित और अधिकतम मॉडल होगा। सभी चार डिवाइस TSMC की 5nm उत्पादन प्रक्रिया के आधार पर निर्मित Apple की अगली पीढ़ी की A15 चिप द्वारा संचालित होंगे। चारों आईफोन का साइज एक जैसा होना चाहिए। नई रिपोर्टों से पता चलता है कि TSMC की उत्पादन प्रक्रिया की बढ़ती लागत के कारण iPhone 13 श्रृंखला, iPhone 12 श्रृंखला की तुलना में थोड़ी महंगी होगी।

Mi 11T and 11T Pro

Xiaomi Mi 11T Pro with 120W charging reportedly in the works, Mi 11T with  Dimensity chip to follow - GSMArena.com news
Photo : GSMArena.com

List of new upcoming smartphones launch in September 2021 की लिस्ट में अगले नंबर पे हे Mi 11 and Mi 11 T Pro

Xiaomi Mi 11T और 11T Pro के 15 सितंबर, 2021 को लॉन्च होने की उम्मीद है। फोन के लीक हुए रेंडर ने हमें इन स्मार्टफोन्स के डिजाइन के बारे में एक अच्छा विचार दिया है। रेंडरर्स में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा मॉड्यूल दिखाया गया है, जो थोड़े उभरे हुए आयताकार द्वीप में स्थित है। हम बीच में पंच-होल डिस्प्ले के साथ बेज़ल-लेस फ्रंट भी देखते हैं। रंगों के लिए, यूके रिटेलर पर एक लिस्टिंग के साथ रेंडर से पता चला है कि फोन तीन रंगों में उपलब्ध होंगे, जैसे कि उल्कापिंड ग्रे, सेलेस्टियल ब्लू और मूनलाइट व्हाइट। Xiaomi 11T और Xiaomi 11T Pro दोनों ही 8GB+128GB और 8GB 256GB वैरिएंट में उपलब्ध होंगे।

Samsung Galaxy S21 FE

सैमसंग गैलेक्सी एस२० एफई काफी लोकप्रिय डिवाइस निकला, और अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो इसका उत्तराधिकारी, सैमसंग गैलेक्सी एस२१ एफई इस सितंबर में भारतीय बाजार में उतरेगा। हम जानते हैं कि सैमसंग से “आकस्मिक” इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए डिवाइस कैसा दिखता है। अब हटाए गए पोस्ट में पीछे की तरफ एक ट्रिपल कैमरा सेट-अप दिखाया गया है, जिसमें कैमरा मॉड्यूल बाकी के शरीर के समान ही है। लीक हुए स्पेसिफिकेशंस के अनुसार, फोन 6.4-इंच की FHD + AMOLED डिस्प्ले को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ स्पोर्ट करेगा। कहा जाता है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित है जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ है। सैमसंग गैलेक्सी S21 FE को 8 सितंबर को रिलीज़ किया जा सकता है।

Vivo X70 Series

Upcoming phones in September 2021 की लिस्ट में अगले नंबर पे हे Vivo X70 Seris

चीन में 7 सितंबर को लॉन्च होने वाले उपकरणों के साथ, विवो X70 श्रृंखला की एक निश्चित रिलीज़ की तारीख है। कहा जाता है कि वीवो एक्स 70 सीरीज़ में तीन अलग-अलग स्मार्टफोन शामिल हैं, जिनमें वीवो एक्स 70, एक्स 70 प्रो और एक्स 70 प्रो + शामिल हैं। हमें इन स्मार्टफोन्स के डिजाइन के बारे में भी काफी जानकारी है क्योंकि वीवो अपने सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से प्रीमियम X70 प्रो+ को टीज कर रहा है। फोन काफी हद तक लीक हुए रेंडर्स से मिलते-जुलते हैं जो हमने पिछले हफ्ते देखे थे। टीज़र छवियों से डिवाइस के बारे में बहुत कुछ पता चलता है, और ऐसा लगता है कि कैमरे इसके लिए एक बड़ा विक्रय बिंदु होने जा रहे हैं। X70 Pro+ में पीछे की तरफ Zeiss ऑप्टिक्स है, और इसमें T* का भी जिक्र है, जो एक विशेष प्रकार की लेंस कोटिंग है जो आवारा रोशनी से चकाचौंध को खत्म करती है। हमारे पास स्पेक्स के बारे में कोई स्पष्टता नहीं है, लेकिन लीक से पता चलता है कि नियमित X70 मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और एक FHD + डिस्प्ले लाएगा। इन उपकरणों के भारत में जारी होने की कोई तारीख भी नहीं है।

Google Pixel 6

Upcoming phones in September 2021 Google Pixel 6

पिछले महीने, Google ने अपने आगामी फ्लैगशिप Pixel डिवाइस, Google Pixel 6 और Google Pixel 6 Pro के कवर ले लिए और इसने हमें बहुत प्रभावित किया। जबकि Google ने हमें डिवाइस के कच्चे स्पेक्स के बारे में नहीं बताया, इसने यह दिखाया कि डिवाइस कैसा दिखता है और उन प्रमुख विशेषताओं का खुलासा करता है जिनकी हम इससे उम्मीद कर सकते हैं। फोन एक मौलिक नया डिजाइन लाता है, जो काफी स्पष्ट रूप से, मुझे पसंद है। नया Tensor SoC भी है जो Pixel की ML और AI क्षमताओं में सुधार करेगा। कैमरा सिस्टम को आखिरकार अपग्रेड कर दिया गया है। नियमित Pixel 6 एक डुअल-कैमरा सिस्टम लाएगा जिसमें एक वाइड-एंगल मेन सेंसर और एक अल्ट्रा-वाइड सेंसर होगा। Pixel 6 Pro में तीसरा 4X ऑप्टिकल-ज़ूम फोल्डेड टेलीफोटो लेंस जोड़ा जाएगा। लीक के अनुसार, फोन 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आएंगे और 13 सितंबर को लॉन्च होंगे। उस ने कहा, प्री-ऑर्डर 19 अक्टूबर से शुरू होंगे,

OnePlus 9 RT

ऑनप्लस का नवीनतम स्मार्टफोन, वनप्लस 9 आरटी भी इस सितंबर में लॉन्च होने के लिए तैयार है। फोन को हाल ही में बीआईएस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था, जिससे पता चलता है कि कंपनी भारत में डिवाइस को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस साल की शुरुआत में जारी किए गए OnePlus 9R के मुकाबले फोन में इंक्रीमेंटल अपग्रेड आने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, OnePlus 9 RT केवल भारत और चीन में रिलीज होगी। जबकि हम स्पेक्स के बारे में निश्चित नहीं हैं, लीक से पता चलता है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 870 द्वारा संचालित होगा और 120Hz डिस्प्ले पैनल का दावा करेगा। यह भी कहा जाता है कि इसमें वही 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर होगा जो हमने OnePlus 9 और OnePlus Nord 2 में देखा था। हमारे पास अभी कीमत के बारे में कोई विवरण नहीं है।

Realme Narzo 50A


Realme भी इसी महीने अपने Realme Narzo 50A को जारी करने की तैयारी कर रहा है। डिवाइस को एक हफ्ते पहले बीआईएस सर्टिफिकेशन में देखा गया था, जो डिवाइस के आसन्न रिलीज की ओर इशारा करता है। हम इस डिवाइस के बारे में भी बहुत कुछ जानते हैं, लीक प्रेस रेंडरर्स और कैमरा स्पेक्स के लिए धन्यवाद। रेंडरर्स में, हम फोन को आगे की तरफ एक टियरड्रॉप नॉच और पीछे एक ट्रिपल कैमरा सेंसर के साथ एक हेडफोन जैक और नीचे यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट के साथ देख सकते हैं। हम यह भी जानते हैं कि Narzo 50A में f/1.8 अपर्चर वाला 13MP का प्राइमरी रियर कैमरा होगा। फ्रंट कैमरा 8MP का सेंसर होगा। मूल्य निर्धारण के लिए, यह एक बजट डिवाइस होने जा रहा है, इसलिए उम्मीद है कि इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी।


सैमसंग गैलेक्सी M52

Samsung Galaxy M52 5G inches closer to launch as support page is now up -  GSMArena.com news
photo : gsmarena.com


सैमसंग कंपनी के साथ हर महीने दो से तीन स्मार्टफोन जारी करने की तैयारी में है। लीक के अनुसार, सैमसंग सैमसंग गैलेक्सी M52 को सितंबर में जारी करने की योजना बना रहा है। लीक के कारण इस डिवाइस के बारे में हम पहले से ही बहुत कुछ जानते हैं, तो आइए देखें कि सैमसंग के पास हमारे लिए क्या है। सैमसंग गैलेक्सी M52 स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट, 64MP कैमरा और 6.7-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, जैसा कि हमने अपने एक्सक्लूसिव लीक कवरेज में विस्तार से बताया है। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेंसर होगा, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 64MP का प्राइमरी सेंसर, 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर होगा। फोन भारत में सितंबर के अंत तक लॉन्च होगा।


JIO PHONE NEXT ( जियो फोन नेक्स्ट )


JIO PHONE NEXT 3 FIRST LOOK 
UPCOMING PHONES IN SEPTEMBER 2021
UPCOMING PHONE IN SEPTEMBER 2021 IN INDIA JIO PHONE NEXT

रिलायंस 10 सितंबर को अपना अल्ट्रा-बजट स्मार्टफोन ‘जियो फोन नेक्स्ट‘ रिलीज करने के लिए तैयार है। अफवाहों और लीक की मानें तो फोन की कीमत 3,499 रुपये होगी। क्वालकॉम 215 SoC द्वारा संचालित, फोन 2GB/3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसमें 5.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले और 13 मेगापिक्सल का कैमरा होने की भी बात कही गई है। रिपोर्टों के अनुसार, रिलायंस ने जियो फोन नेक्स्ट की बिक्री के लिए पांच बैंकों के साथ साझेदारी की है, इसलिए यह और भी अधिक ग्राहकों के लिए सस्ती है। कंपनी अगले छह महीनों में 5 करोड़ से अधिक Jio Phone Next यूनिट बेचने की योजना बना रही है।


OPPO F19s

सूची में अंतिम स्मार्टफोन जो हमें लगता है कि सितंबर में जारी होगा, वह OPPO F19s है। हालांकि हम इस डिवाइस के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, लेकिन हम जानते हैं कि यह एक स्पेशल एडिशन डिवाइस होगा और इसकी कीमत 20,000 रुपये से कम हो सकती है। फोन OPPO F19 या यहां तक ​​कि अधिक कीमत वाले F19 Pro और F19 Pro+ से अपने स्पेक्स उधार ले सकता है। लेकिन आने वाले OPPO F19s के बारे में हमारे पास जो जानकारी है, उसके बारे में इतना ही है.

Upcoming phones in September 2021 in India in Hindi : List of new upcoming smartphones launch in September 2021 में आपको कोई सवाल हे तो हमें नीचे कमेंट करके ज़रूर बताये.

अगर आप DIGITAL GOLD खरीदना चाहते हे तो आप इस ऐप को डाउनलोड करे , यहाँ आप 100 रूपये का भी सोना खरीद सकते हे ? KYC Complete करने पर आपको Rs. 100 रूपये मिलेंगे जिससे आप डिजिटल गोल्ड खरीद सकते हे ।

अगर आप BITCOIN खरीदना चाहते हे तो इस ऐप को DOWNLOAD करे। यहाँ आपको 51 रूपये का BITCOIN फ्री मिलेंगा।

Follow us on Instagram For Latest Business Idea and Daily Tech News 2021.


Discover more from TECH NEWS HINDI

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

About KISHAN

Check Also

हमारे रेफेरल लिंक जो आपके काम आएंगे | Work Online & Earn Money

हमारे रेफेरल लिंक जो आपके काम आएंगे | Work Online & Earn Money

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

JIO 2GB/DAY PREPAID RECHARGE PLANS LIST WITH OTT APP FREE बजाज चेतक ब्लू 3202 इलेक्ट्रिक स्कूटर हुवा लॉन्च ओप्पो आज ‘F27 5G’ स्मार्टफोन लॉन्च 50MP कैमरा वाला फोन | OPPO NEW 5G MOBILE hamster kombat daily daily cipher code