सामने आया Redmi Note 10 Pro specification and Design रिटेल बॉक्स

Xiaomi का सब-ब्रांड बुधवार को Redmi Note 10 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन को लाने के लिए तैयार है।

लॉन्च के पहले, रेडमी नोट 10 प्रो के एक रिटेल बॉक्स का लीक हुआ स्नैपशॉट ट्विटर पर दिखाई दिया। Photo में सामने और पीछे की तरफ से स्मार्टफोन की उपस्थिति का पता चला है। Redmi Note 10 Pro specification in hindi

क्या हे खास Redmi Note 10 Pro में ?

रेडमी नोट 10 प्रो स्पेसिफिकेशन बॉक्स पैकेज में यह उल्लेख नहीं है कि यह 5 जी डिवाइस है। डिवाइस का सेल्फी कैमरा पंच-होल पिछली पीढ़ी की तुलना में छोटा लगता है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि रेडमी नोट 10 प्रो में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर है या नहीं।

नोट 10 प्रो के कैमरा मॉड्यूल में चार कैमरे और एक एलईडी फ्लैश यूनिट है।

यह blue, bronze, and gray रंगों में आने का अनुमान है। हालाँकि, Photo में, हैंडसेट एक अलंकृत रंग में दिखाया गया है।

Mi 10i 5G (Atlantic Blue, 6GB RAM, 128GB Storage) – 108MP Quad Camera | Snapdragon 750G Processor

रेडमी नोट 10 प्रो स्पेसिफिकेशन ( Redmi Note 10 Pro specifications )

Redmi Note 10 Pro एक IPS पैनल को फ्लॉन्ट कर सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट पैदा करता है। परस्पर विरोधी अफवाहें हैं जिन्होंने दावा किया कि यह एक AMOLED डिस्प्ले की विशेषता हो सकती है।

स्नैपड्रैगन 732G जिसने पिछले साल POCO X3 स्मार्टफोन को ईंधन दिया था, Redmi Note 10 Pro को पावर दे सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसे 64-मेगापिक्सल के क्वाड-कैमरा ऐरे से फिट किया जा सकता है। जबकि यह 5,050mAh की बैटरी के साथ आने की उम्मीद है, अब इसकी फास्ट-चार्जिंग क्षमताओं पर शब्द है।

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि स्मार्टफोन 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज, और 8 जीबीआर एएम + 128 जीबी स्टोरेज जैसे वेरिएंट को भारतीय बाजारों में उतार सकता है।

रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स ब्रांड का पहला 5G Reddy नोट सीरीज फोन हो सकता है।


Discover more from TECH NEWS HINDI

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

About KISHAN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

JIO 2GB/DAY PREPAID RECHARGE PLANS LIST WITH OTT APP FREE बजाज चेतक ब्लू 3202 इलेक्ट्रिक स्कूटर हुवा लॉन्च ओप्पो आज ‘F27 5G’ स्मार्टफोन लॉन्च 50MP कैमरा वाला फोन | OPPO NEW 5G MOBILE hamster kombat daily daily cipher code