पुराने फोन रिंगटोन और अलार्म Android App |OLD TELEPHONE RINGTONES APP

OLD TELEPHONE RINGTONES APP FOR ANDROID : यदि आप उन मोबाइल यूज़र्स में से है जो रेट्रो फोन रिंगटोन ( पुराने फ़ोन की रिंगटोन ) की आवाज पसंद करते हैं और पुरानी रिंगटोन और ध्वनियां पसंद करते हैं, तो यह पुराना टेलीफोन रिंगटोन ऐप आपके लिए बिल्कुल सही एंड्राइड एप्लीकेशन है।

OLD PHONE BELL RINGTONE FREE DOWNLOAD : पुराने कार्यालय और घर के फोन की आवाज़ के पीछे पुरानी यादों के साथ, ये पुराने टेलीफोन ध्वनि निश्चित रूप से अच्छे पुराने समय को याद करने में मदद करेंगे।

आप इस ऐप से अलग अलग रेट्रो फोन रिंगटोन और अलार्म के रिंगटोन सेट करने के लिए अब क्लासिक रिंगटोन ऐप डाउनलोड कर सकते है और आपके फोन को नवीनतम रेट्रो रिंगटोन और पुरानी क्लासिक रिंगटोन के साथ अपडेट कर सकेंगे

पुराने टेलीफोन रिंगटोन ( OLD TELEPHONE RINGTONES APP ) की विशेषताएं

  • Android संपर्क रिंगटोन और अलार्म एवम SMS के लिए रिंगटोन के रूप में सेट कर सकते है।
  • ध्वनि चलाने के लिए टाइमर सेट करें
  • अपने फ़ोन की होम स्क्रीन पर पसंदीदा ध्वनियों का विजेट बटन सेट करें

5 स्टार में से औसत 4.4 की रेटिंग से साथ इस ऐप पर 1 लाक 14 हजार से भी ज्यादा लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अच्छे रेट्रो डिजाइन और पुराने फोन के जोरदार रिंगटोन के साथ, यह पुराना टेलीफोन रिंगटोन ऐप अच्छी यादें वापस लाएगा। अपने फोन को अब तक के सर्वश्रेष्ठ रेट्रो रिंगटोन के साथ आसानी से अनुकूलित करें और हर बार जब आपका फोन बजता है तो अच्छे पुराने क्लासिक रिंगटोन का आनंद लें

यह ऐप एंड्राइड यूसर्स के बिच काफी लोकप्रिय है , इस ऐप को 10 लाख से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चूका है।

एक टेलीफोन, या फोन, एक दूरसंचार उपकरण है जो दो या दो से अधिक उपयोगकर्ताओं को बातचीत करने की अनुमति देता है जब वे सीधे सुनने के लिए एक दूसरे के आसपास के क्षेत्र में नहीं होते हैं।

एक टेलीफोन ध्वनि, आमतौर पर और सबसे कुशलता से मानव आवाज को केबल या अन्य ट्रांसमिशन मीडिया के माध्यम से लंबी दूरी पर संचरण के लिए उपयुक्त इलेक्ट्रॉनिक संकेतों में परिवर्तित करता है, और ऐसे संकेतों को अपने उपयोगकर्ता के लिए श्रव्य रूप में एक साथ दोहराता है। पुराने फोन रिंगटोन डाउनलोड करें।

पुरानी घड़ी की अलार्म की आवाज

एक अलार्म घड़ी एक ऐसी घड़ी है जिसे किसी व्यक्ति को एक विशिष्ट समय पर जगाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इन घड़ियों का प्राथमिक उपयोग लोगों को उनकी रात की नींद या छोटी झपकियों से जगाना है;वे कभी-कभी अन्य अनुस्मारकों के लिए भी उपयोग किए जाते हैं।

कुछ ध्वनि का उपयोग करते हैं, कुछ प्रकाश का उपयोग करते हैं, और कुछ सेंसर का उपयोग यह पहचानने के लिए करते हैं कि कोई व्यक्ति नींद की हल्की अवस्था में है, ताकि किसी को गहरी नींद में जगाने से बचा जा सके, जिससे थकान होती है, भले ही व्यक्ति पर्याप्त नींद ले चुका हो . ध्वनि या प्रकाश को रोकने के लिए, घड़ी पर एक बटन या हैंडल दबाया जाता है; लेकिन अधिकांश घड़ियां स्वचालित रूप से अलार्म को बंद कर देती हैं यदि लंबे समय तक अप्राप्य छोड़ दिया जाए।

OLD PHONE की रिंगटोन वाली एंड्राइड ऐप डाउनलोड लिंक

पुराने मोबाइल की रिंगटोन वाली [ OLD TELEPHONE RINGTONES APP ] एंड्राइड ऐप डाउनलोड करने की लिंक आप निचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकेंगे

OLD TELEPHONE RINGTONES APP DOWNLOAD LINK

टेक न्यूज और नए मोबाइल तथा एंड्राइड और IOS ऐप्प के टिप्स एंड ट्रिक्स और रिव्यु , नए रिचार्ज प्लान की लिस्ट और साइबर फ्रॉड से कैसे सुरक्षित रहे Mobile Tips Hindi जैसे जानकारी हिंदी में आपको TECH1NEWS पे मिल जाएँगी। आप हमें हमरे सोशल मिडिया YouTube | Facebook Instagram | Twitter पे भी फोलो करके हमेशा नई खबरों से अपडेटेड रह सकते हे।


Discover more from TECH NEWS HINDI

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

About KISHAN

Check Also

किसका कॉल आया ? ऐसे देखे बिना ही जाने | Best Incoming caller name announcer App

Best Incoming caller name announcer App : इस ट्रिक को अपनाने से स्मार्टफोन का नाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

JIO 2GB/DAY PREPAID RECHARGE PLANS LIST WITH OTT APP FREE बजाज चेतक ब्लू 3202 इलेक्ट्रिक स्कूटर हुवा लॉन्च ओप्पो आज ‘F27 5G’ स्मार्टफोन लॉन्च 50MP कैमरा वाला फोन | OPPO NEW 5G MOBILE hamster kombat daily daily cipher code