‘Jailer’ USA box office collection ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , देखते रह गए

‘Jailer’ USA box office collection: रजनीकांत सुपर स्टार की फिल्म जेलर ने कमाई के रिकॉर्ड बनाना शुरू कर दिया है और यह रिकॉर्ड अब US में भी एक अलग ही लेवल पे पोहच गया है।

नेल्सन द्वारा निर्मित, ‘जेलर’ में रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं, जबकि विनायकन, तमन्ना, शिवराजकुमार, मोहनलाल, योगी बाबू, सुनील और जैकी श्रॉफ ने अहम भूमिका निभाई हैं।

‘Jailer’ USA box office collection

एक्शन फिल्म जेलर ने यूएसए बॉक्स ऑफिस पर बड़े पैमाने पर शुरुआत की थी क्योंकि फिल्म के प्रीमियर शो इस क्षेत्र में हाउसफुल हो गए थे, रजनीकांत की फिल्म ने यूएसए प्रीमियर से लगभग $ 930 हजार की कमाई की है।

आपको बता दे की बॉक्स ऑफिस उपलब्धि के साथ, ‘जेलर’ 2023 में यूएसए प्रीमियर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

‘जेलर’ का वर्ल्डवाइड ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग 70 करोड़ रुपये रहने की भविष्यवाणी की गई है, और फिल्म को दुनिया भर में लगभग 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से फिल्म के लिए पॉजिटिव रिव्यू आ रहे हैं।

Read More : कंप्यूटर के लिए बेस्ट वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर 

नेल्सन दिलीप कुमार के साथ रजनीकांत की फिल्म सुपरस्टार अभिनेता के लिए विशेष रूप से बनाई गई फिल्म है। ट्विस्ट और रोमांच से भरा, नेल्सन सही संतुलन बनाता है और रजनीकांत अपने करिश्माई ऑन-स्क्रीन अवतार के साथ दर्शको का दिल जित लिया हैं।

अनिरुद्ध रविचंदर ने अपने बैकग्राउंड स्कोर के साथ फिर से अपना जादू चलाया है, और उनके एक्शन से भरपूर संगीत ने प्रशंसकों के बीच जश्न में इजाफा किया है। सकारात्मक शुरुआत ने फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी तरह से विकसित करने के लिए तैयार किया है।

Jailer Movie Trailer in Hindi

क्या आपने देखि जेलर मूवी ?

टेक न्यूज और नए मोबाइल तथा एंड्राइड और IOS ऐप्प के टिप्स एंड ट्रिक्स और रिव्यु , नए रिचार्ज प्लान की लिस्ट और साइबर फ्रॉड से कैसे सुरक्षित रहे Mobile Tips Hindi जैसे जानकारी हिंदी में आपको TECH1NEWS पे मिल जाएँगी। आप हमें हमरे सोशल मिडिया YouTube | Facebook Instagram | Twitter पे भी फोलो करके हमेशा नई खबरों से अपडेटेड रह सकते हे।


Discover more from TECH NEWS HINDI

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Leave a Comment