पुराने फोटो को बनाये HD फोटो | HD PHOTO EDITOR APP 2023

HD फोटो एडिटर एंड्राइड ऐप : दोस्तों आज लोगो में अच्छे कैमरे वाला स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ता जा रहा है। फोटो को HD फोटो में कन्वर्ट कैसे करे ? जाने इस एंड्राइड ऐप 2023 फोटो एडिट करने के लिए के लेख में।

HD PHOTO EDITOR APP 2023

हर कोई अपनी आकर्षक सेल्फी अपने कैमरे में कैद करना चाहता है। स्मार्टफोन में इसके लिए ढेर सारे सेल्फी लेने वाले ऐप्स भी मौजूद हैं। लेकिन इसकी जानकारी नहीं होने के कारण इसका इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं।

इसलिए इस पोस्ट में मैं सेल्फी लेने के लिए Best Free HD फोटो एडिटर Android Apps 2022 की लिस्ट दे रहा हूँ, जो फ्री भी है और इसके फीचर्स भी कमाल के हैं।

इन ऐप्स के जरिए आप अपनी Photo आकर्षक और अलग बना सकते हैं।

इस साइट के बारे में मैं पहले ही बता चुका हूँ कि, यह एक Android Zone है जहाँ आपके Android फ़ोन से संबंधित जानकारी साझा की जाती है। तो आइए आपको टॉप सेल्फी एप के बारे में जानकारी मुहैया कराते हैं.

[ 10 ] Snapseed – photo editor app specification

इस ऐप की खास बात यह है की इस ऐप को अब तक 10 करोड़ से भी ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चूका है। जिसे इस ऐप जो फोटो की एच डी बनाने के लिए लोगो का भरोसेमंद ऐप है।

फोटो एडिटर ऐप की क्या विशेषताए है। .. चलिए जानते है।

Snapseed Google द्वारा विकसित एक संपूर्ण और पेशेवर फ़ोटो Editor App है।

तीसरे पक्ष के साथ कोई डेटा शेर नहीं किया जाता : इस ऐप के डेवलपर का कहना है कि यह ऐप यूज़र डेटा को अन्य कंपनियों या संगठनों के साथ साझा नहीं करता है। आपका डाटा इस ऐप में सुरक्षित है।

USER Review : थॉमस सेंट मैरी

ये शानदार एप है। जब फोटो संपादन की बात आती है तो मैं नौसिखिया हूं इसलिए इसे ध्यान में रखें। इसमें आपके चित्रों के बारे में गड़बड़ करने के लिए बहुत सारे टूल और फ़िल्टर हैं। नि: शुल्क। विज्ञापन? हो सकता है कि मैं इसे इतने लंबे समय से उपयोग कर रहा हूं और वे स्क्रीन के निचले भाग में केवल गैर-विघटनकारी हैं। अगर ऐसा है तो वे हर समय वहां नहीं होते हैं। निश्चित रूप से कोई वीडियो विज्ञापन नहीं। मैं इसे अपने गैलरी ऐप के माध्यम से संपादक के रूप में उपयोग करता हूं। सुविधाजनक। मैं इसके साथ जो करना चाहता हूं उसके लिए बिल्कुल सही: क्रॉप करें, टोनल कंट्रास्ट जोड़ें। शायद एक या दो फ़िल्टर आज़माएं। नोब सामान।

>>> Photo Editor Snapseed DOWNLOAD

Photoshop Express Photo Editor

फोटो एडिट HD क्वालिटी में करने के लिए फोटो शॉप का एंड्राइड ऐप एक बहेतरीन विकल्प है। फोटोशॉप का नाम सायद ही कोई फोटो एडिट की दुनिया में होंगे जिसने यह नाम नहीं सुना होंगा

Photoshop Android App की क्या विशेषताए है। .. चलिए जानते है।

एडोब फोटोशॉप लाइटरूम एक मुफ्त, शक्तिशाली फोटो और वीडियो एडिटिंग ऐप और साथ में ही कैमरा ऐप है जो आपको बहुत ही खूबसूरत फोटो को खींचने और एडिट करने के कई विकल्प प्रदान करता है। और यह ऐप को 10 करोड़ से भी ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके है।

आपके द्वारा खींची गई फोटो को फ़िल्टर और DSLR कैमरा जैसी इफेक्ट देने के लिए यह ऐप आपको कई सुविधाए प्रदान करता है।

Photoshop Android App Download Here

HD PHOTO EDITOR APP 2023 की यह लेख अपडेट हो रही है , तो कृपया इस पोस्ट को सेव करके रखे जिससे हर नया उपडेट आपको सबसे पहले मिल जाये।

टेक न्यूज और नए मोबाइल तथा एंड्राइड और IOS ऐप्प के टिप्स एंड ट्रिक्स और रिव्यु , नए रिचार्ज प्लान की लिस्ट और साइबर फ्रॉड से कैसे सुरक्षित रहे Mobile Tips Hindi जैसे जानकारी हिंदी में आपको TECH1NEWS पे मिल जाएँगी। आप हमें हमरे सोशल मिडिया YouTube | Facebook Instagram | Twitter पे भी फोलो करके हमेशा नई खबरों से अपडेटेड रह सकते हे।


Discover more from TECH NEWS HINDI

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

About KISHAN

Check Also

किसका कॉल आया ? ऐसे देखे बिना ही जाने | Best Incoming caller name announcer App

Best Incoming caller name announcer App : इस ट्रिक को अपनाने से स्मार्टफोन का नाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

JIO 2GB/DAY PREPAID RECHARGE PLANS LIST WITH OTT APP FREE बजाज चेतक ब्लू 3202 इलेक्ट्रिक स्कूटर हुवा लॉन्च ओप्पो आज ‘F27 5G’ स्मार्टफोन लॉन्च 50MP कैमरा वाला फोन | OPPO NEW 5G MOBILE hamster kombat daily daily cipher code