LOAN

Groww App से पर्सनल लोन कैसे मिलेगा |

Groww App Personal Loan Process :पर्सनल लोन लेने के लिए क्या प्रोसेस है ये अभी तक कई लोग नहीं जानते, पर्सनल लोन आप बैंक या एनबीएफ़सी की शाखा में जाकर ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं या फिर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए, आप बैंक या एनबीएफ़सी की वेबसाइट पर जा सकते हैं. इसके अलावा, आप पैसाबाज़ार.कॉम पर जाकर भी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस वेबसाइट पर जाकर आप कई लोन ऑफ़र एक साथ देख सकते हैं और यह भी जान सकते हैं कि आपको किस बैंक या एनबीएफ़सी से लोन मिलेगा की नहीं ?

Groww App से पर्सनल लोन कैसे मिलेगा

आज के महंगाई की जिंदगी में हर एक व्यक्ति को कभी ना कभी एक्स्ट्रा पैसा की तात्कालिक आवश्यकता होती है और ऐसे में हमारे रिस्तेदार या दोस्त मदद शायद न कर सके इस स्थिति मे आप भी घर बैठे पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं. तो आज का groww app se loan kaise le यह जानकारी आपके लिए काफी ज्यादा उपयोगी साबित होगी

क्या आपको पता है कि लोन क्या है और यह कैसे काम करता हैं इसके साथ कैसे जमा करना है ? अगर नहीं है तो मैं आपको बता दूं कि यह आमतौर पर क्रेडिट है जब हमें ऋृण (लोन) के तौर पर प्राप्त होता है और इसे हर महीने एमआई के दौरान भुगतान करना होता है. अब आप groww app से Loan लेने के लिए इच्छुक हैं तो हम आपके साथ groww loan app की संपूर्ण जानकारी निचे दी हैं.

groww loan app क्या है?

आपको बता दे की groww ऐप एक स्टॉक मार्केट एप्लीकेशन है जिसके माध्यम से आप शेयर खरीद और बेच सकते है लेकिन साथ में ही groww ने Finserv ऐप्लिकेशन लांच कर दी है जिसके मदद से groww अपने ग्राहकों को पर्सनल लोन, होम लोन, एजुकेशन ऋृण, गोल्डन लॉन और भी कई तरह का ऋृण के लिए दे रहा है

groww app se loan kaise le?

Groww App से पर्सनल लोन लेने के लिए आपको कही जाने की जरुरत नहीं सिर्फ आपको निचे दिए कुछ स्टेप्स फॉलो करने है और आप घर बैठे पर्सनल लोन ले सकते है।

सबसे पहले आपको ग्रो ऐप डाउनलोड कर लेना है और आपके पैन कार्ड और आधारकार्ड से रजिस्ट्रेशन कर लेना है।

groww app मे कितना ब्याज दर लगेगा ?

Groww app Personal loan Interest Rate : कृपया ध्यान दे की groww app आपको अन्य बैंक के माध्यम से लोन प्रोवाइड कराता है क्योंकि खुद groww app अपने कस्टमर लोन नहीं दे सकती है बल्कि यह दूसरे बैंक से पार्टनरशिप होकर व्यक्तियों को प्रोवाइड कराती है तो ऐसे में डिपेंड करता है कि वह किस बैंक के माध्यम से आपको ऋण प्रदान कर रहे हैं उसे तो कहा जाता है कि पर्सनल लोन प्राप्त करने के लिए १२ % से २४ % तक ब्याज लग सकता है।

टेक न्यूज और नए मोबाइल तथा एंड्राइड और IOS ऐप्प के टिप्स एंड ट्रिक्स और रिव्यु , नए रिचार्ज प्लान की लिस्ट और साइबर फ्रॉड से कैसे सुरक्षित रहे Mobile Tips Hindi जैसे जानकारी हिंदी में आपको TECH1NEWS पे मिल जाएँगी। आप हमें हमरे सोशल मिडिया YouTube | Facebook Instagram | Twitter पे भी फोलो करके हमेशा नई खबरों से अपडेटेड रह सकते हे।

KISHAN

Recent Posts

Pavan agrawal free blogging course in hindi | pawan agarwal seo tools

HOW TO BE A SUCCESSFUL BLOGER IN HINDI | pawan agarwal seo tools Read More

1 day ago

Funny Hindi Joke With Images | Latest Comedy Jokes

बस में यात्रा कर रही महिला टिकट मांगने पर बस कंडक्टर से गुस्से में बोली… Read More

4 days ago

ગુરુ દક્ષિણા માં શું આપું ? તદ્દન નવા ગુજરાતી જોક્સ

નવા ગુજરાતી જોક્સ 😅 જામો પડી જાય એવા નવા ગુજરાતી જોક્સ 😅 જામો પડી જાય… Read More

5 days ago

Motivational Good Morning WhatsApp Status In Hindi

Good Morning Quotes Inspirational in Hindi text Read More

5 days ago

BOB Recruitment 2024  Registration Started, Apply Fast

BOB Recruitment 2024 : बैंक ऑफ बड़ौदा अनुबंध के आधार पर बिजनेस कॉरेस्पॉन्डेंट (बीसी) पर्यवेक्षकों… Read More

6 days ago

Infinix Hot 50 Pro Phone जिसमे है 200 MP कैमेरा 🤗 । New Mobile Launched

Infinix Hot 50 Pro Phone : Infinix Hot 50 Pro फोन एक बार फिर भारतीय… Read More

1 week ago