लॉन्च हुआ सस्ता 4जी Keypad फोन, Dual 4G VoLTE के साथ मिलेगा

Keypad 4G Phone Itel Magic X Pro : इस फोन की खास बात यह है कि यह फोन कीपैड फोन होते हुवे भी 4G इंटरनेट को सपोर्ट करता है।

Itel Magic X Pro 4G Feature Phone के फीचर्स:

2,999 रुपये फोन की कीमत
Dual 4G VoLTE
Hotspot Tethering
2,500mAh की शानदार Battery


सस्ते फीचर बनाने में माहिर टेक कंपनी Itel ने भारतीय बाजार में अपना नया 4G feature phone पेश किया है। Itel Magic X Pro 4G नाम से पेश किए गए इस Keypad Mobile में 4G VoLTE कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी कंपनी ने इसे dual 4G VoLTE और Wi-Fi के साथ hotspot connectivity जैसे फीचर्स से लैस किया है। भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है।

अगर आप इस किम्मत को रेंज में JioPhone की जगह कोई और कंपनी का फोन खरीदना चाहते है तो आप Itel Magic X Pro को खरीद सकते है ।

4G Keypad Phone In 2023

4G Feature Phone Itel Magic X Pro


हालांकि स्मार्टफोन का बाजार बड़ा है लेकिन अब भी बड़ा यूजर ग्रुप है जो फीचर फोन यानी कीपैड वाले फोन का उपयोग करना पसंद करता है।

ऐसे में जब जियोफोन की बड़ी किल्लत है तो Itel Magic X Pro उनके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है । यह फोन डुअल 4जी वोएलटीई सपोर्ट करता है और इसमें एचडी वॉयस ओवर कॉलिंग की जा सकती है। वहीं वाईफाई Hotspot Tethering के जरिये इस फोन का उपयोग आप वाईफाई राउटर के रूप में कर सकते हैं और इसके डाटा से दूसरे फोन में इंटरनेट का लाभ ले पाएंगे।

खास बात कही जा सकती है कि एक बार में अतिकतम 8 डिवाइस कनेक्ट किए जा सकते हैं।

Itel Magic X Pro 4G में कौन कौन से फीचर्स है ?


आईटेल मैजिक एक्स प्रो 4जी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 240 × 320 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 2.4 इंच की क्यूवीजीए डिस्प्ले है जो 167पीपीआई सपोर्ट करती है।

इसका डायमेंशन 1295415.5एमएम है। स्क्रीन के नीचे टी9 कीपैड दी गई है जिसमें हिंदी और अंग्रेजी दोनों कीवर्ड लिखे हैं।

इस कीपैड में वाई-फाई का शार्टकट बटन भी दिया गया है। साथ ही टॉर्च लाइट, वॉयस इनपुट (text-to-speech) और वाइब्रेशन को भी शार्टकट बटन के जरिये एक्टिवेट किया जा सकता है।


Discover more from TECH NEWS HINDI

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

About KISHAN

Check Also

पीयूसी सर्टिफिकेट ऑनलाइन कैसे डाउनलोड करें ? | HOW TO DOWNLOAD PUC CERTIFICATE ONLINE

HOW TO DOWNLOAD PUC CERTIFICATE ONLINE : पीयूसी सर्टिफिकेट ऑनलाइन कैसे डाउनलोड करें ? | …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

JIO 2GB/DAY PREPAID RECHARGE PLANS LIST WITH OTT APP FREE बजाज चेतक ब्लू 3202 इलेक्ट्रिक स्कूटर हुवा लॉन्च ओप्पो आज ‘F27 5G’ स्मार्टफोन लॉन्च 50MP कैमरा वाला फोन | OPPO NEW 5G MOBILE hamster kombat daily daily cipher code