30 दिन वाले रिचार्ज प्लान की लिस्ट सभी कम्पनी एयरटेल,जिओ, बीएसएनएल,वोडाफोन

30 दिन वाले रिचार्ज प्लान | 30 DAYS VALIDITY RECHARGE PLAN ALL COMPANY : TRAI ने जारी किया आदेश | बिना रिचार्ज के सिम इतने दिन तक चलेगी

टेलीकॉम रेगुलेटरी ऑथोरिटी इंडिया ने जारी किया आदेश , ग्राहकों की शिकायत के बाद TRAI ने लिया फैसला,अब से 30 दिन का होंगा महीना रिचार्ज

TRAI के आदेश के बाद सभी टेलीकॉम कोम्पनिओ ने 30 दिन वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान किये लॉन्च

अगर आप भी 30 दिन वाले रिचार्ज प्लान की जानकारी चाहते हे ?

तो आगे देखे

30 दिन वाले रिचार्ज प्लान की लिस्ट

30 दिन वाले रिचार्ज प्लान की लिस्ट सभी कम्पनी एयरटेल,जिओ, बीएसएनएल,वोडाफोन UPDATED 2022

30 Day Validity Recharge BSNL

BSNL 229 रूपये में 30 दिनों की वैलिडिटी देता है.

जहा बाकी टेलिकॉम कंपनियां 30 दिन वाला अनलिमिटेड प्लान 300 रुपये से अधिक में के रिचार्ज में देगी है वही बीएसएनएल के 229 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 एसएमएस/दिन और 2 जीबी डेली डेटा मिलता है।

बीएसएनएल का 30 दिन वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान : BSNL का 398 रुपये का प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह पैक बिना FUP सीमा के अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा के साथ मिलता है। यह स्थानीय, एसटीडी और राष्ट्रीय रोमिंग पर असीमित वॉयस कॉल भी प्रदान करता है। पैक का इस्तेमाल मुंबई और दिल्ली सर्कल में कॉलिंग के लिए भी किया जा सकता है।

30 Day Validity Recharge JIO

Jio Freedom Plan : प्लान में कुल 30 दिन की वैलिडिटी और 25 GB हाई स्पीड 4G डाटा बिना कोई डेली लिमिट के , साथ ही इसमें आपको फ्री कॉल और 100 SMS प्रति दिन प्राप्त होंगे।

30 Day Validity Recharge AIRTEL

एयरटेल का 109 रूपये वाला रिचार्ज 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है जिसमे आपको 99 रूपये का टॉक टाइम और लोकल और STD कॉल 2.5/सेकंड के दर से आप कॉल भी कर सकते है।
प्लान में अतिरिक्त आपको 200 MB का इंटरनेट डाटा भी मिलता है , प्लान में आपको 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है , जो एयरटेल का सिम चालू रखने के लिए बहुत ही सस्ता रिचार्ज प्लान है।

30 Day Validity Recharge Vi

VI का रिचार्ज 137 रूपये का है जिसमे कुल 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है।
137 रुपये का प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैधता | यूजर्स को वॉयस कॉलिंग के लिए दस ऑन-नेट नाइट मिनट मिलेंगे । इसके अलावा, सभी स्थानीय और राष्ट्रीय कॉल के लिए, उपयोगकर्ताओं से 2.5 पैसे/सेकंड शुल्क लिया जाएगा। नाइट मिनट्स रात 11 बजे से सुबह 6 बजे के बीच उपलब्ध होंगे।

टेक न्यूज और नए मोबाइल तथा एंड्राइड और IOS ऐप्प के टिप्स एंड ट्रिक्स और रिव्यु , नए रिचार्ज प्लान की लिस्ट और साइबर फ्रॉड से कैसे सुरक्षित रहे Mobile Tips Hindi जैसे जानकारी हिंदी में आपको TECH1NEWS पे मिल जाएँगी। आप हमें हमरे सोशल मिडिया YouTube | Facebook Instagram | Twitter पे भी फोलो करके हमेशा नई खबरों से अपडेटेड रह सकते हे।


Discover more from TECH NEWS HINDI

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

About KISHAN

Check Also

jio logo with mukesh ambani

वाह भाई ! 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉल | Jio only Calling plan 1 Month.

JIO का एक महीने वाला सिर्फ FREE कालिंग वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

JIO 2GB/DAY PREPAID RECHARGE PLANS LIST WITH OTT APP FREE बजाज चेतक ब्लू 3202 इलेक्ट्रिक स्कूटर हुवा लॉन्च ओप्पो आज ‘F27 5G’ स्मार्टफोन लॉन्च 50MP कैमरा वाला फोन | OPPO NEW 5G MOBILE hamster kombat daily daily cipher code